YESTERDAY ZINC FIREDD WATCH 205 SELLER ITS LXMAN REKHA CROSS OR STYA ABV BG BOOM HOGA

YESS IF NO GO BLW 200 OR HOLD ABV 205 THAN SELLERRRR GONEEEEE CHEK 195 ABV BUYY GVN HOLDINGGG HAVE QUERY–09887158903 JOIN OR GET  FULLLLLLLL

YESTERDAY ZINC FIREDD WATCH 205 SELLER ITS LXMAN REKHA CROSS OR STYA ABV BG BOOM HOGA

4 thoughts on “YESTERDAY ZINC FIREDD WATCH 205 SELLER ITS LXMAN REKHA CROSS OR STYA ABV BG BOOM HOGA”

  1. देश की दो बड़ी इकोनॉमी चीन और अमेरिका में रिकवरी ने एक बार फिर बेस मेटल्स में जान फूंक दी है। मेटल्स में पिछली तेजी के बाद बाजार में पैदा हुई ओवरसप्लाई कम होते जा रही है। ग्लोबल एक्सचेंजों में घटते स्टॉक के कारण कॉपर 3 साल की ऊंचाई पर पहुंच गया है। वहीं बाकी मेटल्स भी रफ्तार में दिख रहे हैं। बेहतर फंडामेंटल्स से मेटल बाजार में चमक बढ़ती जा रही है। क्या बेस मेटल्स तेजी की नई साइकिल में एंट्री करने वाले हैं या अब इस तेजी पर ब्रेक लगेगा। अगर तेजी आगे बढ़ती है तो कहां से सपोर्ट मिलेगा और आगे बेस मेटल्स में हमें क्या रणनीति बनाना चाहिए।

  2. लंदन मेटल एक्सचेंज में कॉपर 3 साल के उच्चतम स्तर पर कारोबार कर रहा है। अगस्त में कॉपर का 8 साल का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है जिसके कारण कॉपर के दाम 6.6 फीसदी बढ़ोतरी देखने को मिली थी। वहीं जिंक में भी शानदार तेजी देखने को मिली है। जिंक ने 10 महीने का उच्चतम स्तर पर कामकाज कर रहा है। अगस्त में जिंक 13 फीसदी भागा था।

  3. निकेल में तेजी देखने को मिल रही है। शंघाई एक्सचेंज पर निकेल 2 महीने में 27 फीसदी भागा है। लंदन मेटल एक्सचेंज में निकेल 16 फीसदी उछला है जबकि एल्युमिनियम 10 फीसदी उछला है।

  4. दरअसल, बेस मेटल्स में तेजी की वजह यह है कि स्टील की मांग बढ़ने से निकेल, जिंक, लेड को सपोर्ट मिल रहा है। वहीं अमेरिका, चीन से बेहतर मांग के संकेत दिखाई दे रहे है। चीन के उम्मीद से बेहतर मैन्युफैक्चरिंग आंकड़े आये है और अमेरिकी की इकोनॉमी भी रफ्तार में नजर आ रही है। चीन में अवैध माइनिंग पर रोक लगाई गई है और फिलिपींस से निकेल की सप्लाई कम हुई है।